टॉस्क मास्टर मोदी की पाठशाला |
September 06 2014 |
नरेंद्र मोदी सचमुच बड़ी दूर की सोचते हैं, 5 सितंबर को जिस अंदाज में मोदी की पाठशाला लगी, उसकी रणनीति कहीं पहले बुन ली गई थी, ‘टीचर्स डे’ को ‘गुरू उत्सव’ में तब्दील करना और उसे देशभर के कम से कम 18 लाख स्कूलों में लाईव प्रसारित करवाना, यानी मोदी और उनकी बीजेपी की नज़र 13 से 16 साल के उन स्कूली बच्चों पर ठहरी हुई थी जो अगले आम चुनाव यानी 2019 के चुनाव में पहली बार मतदान करेंगे। यानी इन किशोरों को ‘मोदी फैंस क्लब’ में शामिल करने से तकरीबन 2 करोड़ नए वोटरों के मन में कमल के प्रस्फुटन के आगाज़ को महसूस किया जा सकेगा। |
Feedback |