19 का भगवा आगाज़

April 24 2017


टीम मोदी ने अभी से 2019 के आम चुनाव के लिए कमर कस ली है, इसके लिए बकायदा एक ’वार रूम’ का गठन किया जा चुका है और इस वॉर रूम ने काम करना भी शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया को हेंडल करने के लिए एक ओर जहां विशेषज्ञों की मदद ली जा रही है, वहीं लोकसभा सीट के हिसाब से अलग-अलग ग्राउंड लेवल सर्वे किए जा रहे हैं, उनके आंकड़ो को खंगाला जा रहा है। वहीं जनप्रतिनिधियों की लोकप्रियता के भी आकलन हो रहे हैं। चुने हुए अथवा हारे हुए सांसद क्षेत्र में कितना सक्रिय हैं, जनता की उम्मीदें क्या है, कौन से मुद्दे 2019 के चुनाव में प्रभावी रह सकते हैं, उनका विश्लेषण हो रहा है। और सबसे खास बात तो यह कि देश के वरिष्ठ पत्रकारों को भाजपा अपने वॉर रूम से जोड़ रही है और इसके एवज में उन्हें अच्छा खासा पैसा भी दे रही है, वह भी कैश में, कैशलेस जमाने में कैश की इतनी आसान प्राप्ति, पत्रकारों को और चाहिए क्या?

 
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