यह कैसा पीआर

March 30 2014


देश के सबसे बड़े कॉरपोरेट रिलायंस ने एक नए तरीके की पीआर एक्सरसाइज शुरू की है। सूत्र बताते हैं कि यह नई पीआर कंपनी या कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी की इमेज बिल्डिंग को लेकर गठित नहीं हुई है बल्कि यह ‘आप’ पार्टी के अरविन्द केजरीवाल से अपना हिसाब चुकता करने की जुगत है। इंटरनेट के नए टूल्स टï्वीटर, फेसबुक, वाटï्सएप, यू-टï्यूब के जरिए देश-विदेश के प्रबुद्घ लोगों, नेताओं व पत्रकारों को जोड़ा गया है और इससे कंपनी के बड़े अधिकारियों को भी जोड़ा गया है। इस मीडिया डिपार्टमेंट का काम केजरीवाल और ‘आप’ से जुड़े चुटकुले, मजाक व व्यंग्य को इंटरनेट पर इंटरनेट पर वायरल करना है। मिसाल के तौर पर अभी इन दिनों एक व्यंग्य का छौंका इंटरनेट पर खूब कहर मचा रहा है जिसमें लादेन, सोनिया व केजरीवाल की तस्वीरें एक साथ लगी हैं और उसके नीचे क्रमश: टैगलाइन दी गई है-‘अलकायदा अलफायदा अलवायदा’।

 
Feedback
 
Download
GossipGuru App
Now!!